कानून व्यवस्था

SUICIDE; केरल यूनिवर्सिटी फेस्टिवल में रिश्वत लेने के आरोपी जज ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-मैं निर्दोष हूं

कन्नूर केरल,  केरल विश्वविद्यालय कला महोत्सव में रिश्वत मामले में आरोपी एक न्यायाधीश ने कल कन्नूर में अपने घर के अंदर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान कन्नूर जिले के चोव्वा के मूल निवासी पीएन शाजी के रूप में की गई है। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें कहा गया है कि उन्होंने कोई पैसा नहीं लिया है और वह निर्दोष हैं।पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान 51 वर्षीय पीएन शाजी के रूप में हुई है और संदेह है कि उन्होंने जहर खाया है। शाजी बुधवार शाम को थाजे चोव्वा के पास कन्नूर दक्षिण रेलवे स्टेशन के पास स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए।

रिश्वत लेने का लगा था आरोप

पुलिस के मुताबिक, कल नाश्ता करने के बाद उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से कहा कि वह दोपहर का भोजन नहीं करेंगे और उनसे उन्हें परेशान न करने के लिए भी कहा। बाद में वह मृत पाए गए।केरल विश्वविद्यालय का युवा महोत्सव विवादों से घिरा रहा और अंततः कुलपति द्वारा निलंबित कर दिया गया।

प्रतियोगिता में कुछ जजों पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया था। यूनिवर्सिटी यूनियन के सदस्यों ने अपने आरोपों के सबूत के तौर पर व्हाट्सएप संदेश सौंपे थे।इसके बाद, शाजी और दो प्रशिक्षकों को कैंटोनमेंट पुलिस ने महोत्सव स्थल से हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया।

शाजी के घर से बरामद हुआ सुसाइड नोट

हालांकि, पुलिस ने शाजी को नोटिस जारी कर अगले दिन थाने में हाजिर होने को कहा। फिलहाल, शाजी का शव कन्नूर जिला अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। कन्नूर सिटी पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। शाजी के कमरे में एक सुसाइड नोट पड़ा मिला, जिसमें लिखा था, मैं निर्दोष हूं। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।शाजी पेशे से डांस टीचर थे. उनके परिवार में उनके माता-पिता और पत्नी शामना हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button