राजनीति

POLITICS;लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद और विकसित भारत का हवन कार्यकर्ताओं की परिश्रम रूपी आहुति से होगा सफल

0 रायपुर उत्तर विधानसभा मे कार्यकर्ता सम्मेलन और कार्यालय उद्घाटन

रायपुर, लोकसभा चुनाव पूर्व भाजपा रायपुर लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ कर रही है साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन भी विधानसभा वार किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज रायपुर उत्तर विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया । साथ ही कार्यालय का उद्घाटन किया गया।
रायपुर दक्षिण के विधायक कैबिनेट मंत्री और रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का प्रत्येक मंडल के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। मंच पर अलग अलग मंडल के पदाधिकारियों ने बृजमोहन अग्रवाल का गजमाला , पुष्पमाला , पटका पहना पर अपने नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया ।

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रायपुर की जनता से इतना आत्मीय स्नेह और प्रगाढ़ संबंध है कि मैं इसे शब्दों में नही जाहिर कर सकता। पहले जब रायपुर दक्षिण विधानसभा के अलावा जब अन्य विधानसभाओं में जाता था तो जनता कहती थी कि आप हमारे अपने हैं और शायद यही कारण है कि नरेंद्र मोदी ने लोकसभा की टिकट दी जिससे मैं सिर्फ एक नहीं अपितु रायपुर लोकसभा की सभी 9 विधानसभा की जनता के हितों की रक्षा कर सकूं। उन्होंने आगे कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद , विकसित भारत और भारत को विश्वगुरु बनाने का हवन है और आप सभी कार्यकर्ताओ को इस हव्य में अपनी परिश्रम रूपी आहुति देकर इस विराट हवन को सफल बनाना है ।

भाजपा की विचारधारा समावेशी धर्म और कर्म दोनों की बात हम साथ करते हैं :- पुरंदर मिश्रा
उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा ने उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की विचारधारा समावेशी है। हम धर्म और कर्म दोनो की बात साथ करते हैं। एक तरफ जहां हम धर्म का मजबूत स्तंभ खड़ा करते हैं वहीं देश के 80 लाख जरूरमंद परिवारों के लिए मुफ्त अन्न की व्यवस्था करते हैं। केंद्र और राज्य सरकार द्वारा आम जनता के जीवन में परिवर्तन लाने बहुतेरी योजनाएं चलाई जा रही है जिससे भारत की 140 करोड़ जनता सीधे तौर पर लाभान्वित होती है ।
मैं उत्तर का विधायक होने के नाते आप सभी कार्यकर्ताओ से अपील करता हूं कि आप सभी लोकसभा चुनाव तक पूरी गंभीरता के साथ पार्टी दिशा निर्देशों का पालन करें जिस भी प्रकार की आवश्यकता होगी मैं हर जगह आपके साथ खड़ा रहूंगा ।छत्तीसगढ़ में सबसे अधिक लीड से जीतेंगे हमारे बृजमोहन :- सुनील सोनी
 रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने मंच से कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की आप सभी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं के बल पर मैं आज दावे के साथ कह सकता हूं की छत्तीसगढ़ सहित आस पास की लोकसभा में सबसे अधिक मतों से जीत का कीर्तिमान बृजमोहन अग्रवाल के नाम होगा ।

प्रदेश में माहौल भाजपा के पक्ष में -संजय श्रीवास्तव
प्रदेश महामंत्री भाजपा संजय श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओ से कहा की वैसे तो मैं आप सभी के बीच का हूं यहां उपस्थित प्रत्येक कार्यकर्ता से निजी संबंध है लेकिन प्रदेश महामंत्री होने के नाते पूरे प्रदेश में दौरा करने का अवसर मिल रहा है और प्रदेश का माहौल देखकर मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि हम ग्यारह की ग्यारह सीटें जीतने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button