राजनीति

POLITICS; सीएम साय बुधवार को जाएंगे बस्तर, भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के नामांकन रैली में होंगे शामिल

जगदलपुर, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार को जगदलपुर दौरे पर रहेंगे. सीएम बस्तर लोकसभा में होने वाले प्रथम चरण के चुनाव में नामांकन रैली में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री 12:15 को जगदलपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे. 12:20 से 1:50 तक वे मिशन ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए अब तक कुल पांच अभ्यर्थियों ने कुल सात नामांकन पत्र दाखिल किया है.

सभा के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश अध्यक्ष किंरण देव, वन मंत्री केदार कश्यप के साथ बस्तर लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप जगदलपुर निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगे. बता दें कि लोकसभा निर्वाचन-2024 के अंतर्गत छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के निर्वाचन के लिए बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए आज राष्ट्रीय जनसभा पार्टी के अभ्यर्थी के रूप में कवल सिंह बघेल, भारतीय जनता पार्टी के अभ्यर्थी के रूप में महेश राम कश्यप, बहुजन समाज पार्टी के अभ्यर्थी के रूप में आयतु राम मंडावी और हमर राज पार्टी के अभ्यर्थी के रूप में नरेन्द्र बुरका ने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया.

प्रदेश में प्रथम चरण के मतदान अंतर्गत बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 27 मार्च है. सार्वजनिक अवकाश दिवसों को छोड़कर कार्यालयीन दिवसों में प्रातः 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक नामांकन दाखिल किया जा सकता है. प्राप्त नामांकन पत्रों की संवीक्षा 28 मार्च को की जाएगी. उम्मीदवार 30 मार्च तक अपना नामाकंन वापस ले सकेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button