कानून व्यवस्था

PM; दो हजार जवानों के साथ ड्रोन से होगी पीएम मोदी की सुरक्षा की निगरानी

रायपुर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 23 अप्रैल को दो दिन के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी दूसरे चरण की तीन लोकसभा सीटों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। अगले दिन 24 अप्रैल को पीएम मोदी अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के प्रवास को लेकर रायपुर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। करीब दो हजार जवानों को तैनात किया गया है। इसके साथ ही 10 से अधिक ड्रोन से सुरक्षा की निगरानी होगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आने-जाने वाले रास्ते पर ट्रैफिक पुलिस के छह सौ से अधिक जवानों को तैनात किया गया है। इसके अलावा रायपुर पुलिस के 1,500 और दूसरे जिलों से आए जवानों को भी पीएम की सुरक्षा में तैनात रखा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राजभवन में रात्रि विश्राम को ध्यान में रखकर मंगलवार की शाम छह से आठ बजे के बीच माना विमानतल से फुंडहर चौक एक्सप्रेस-वे होकर शंकर नगर चौक से भगत सिंह चौक, जीई रोड से राजभवन जाने वाली सड़क को बंद रखा जाएगा।

आम लोगों को इस दौरान दूसरे मार्ग से आना-जाना करना होगा। वहीं 24 अप्रैल को सुबह आठ से 10 बजे के मध्य इसी मार्ग से पीएम वापस माना विमानतल जाएंगे। इस दौरान श्री राम मंदिर से माना विमानतल (वीआइपी रोड) तक सामान्य आवागमन बाधित रहेगा। अगर यात्री ध्यान रखेंगे तो वे परेशानी से बच सकते हैं। सहयोग बनाकर चलें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button