कानून व्यवस्था

CRIME; अब ट्रेन से गांजे की तस्करी,ट्राली बैग के अंदर छिपाया था चार लाख का गांजा

रायपुर, रायपुर रेलवे स्टेशन के गेट नंबर दो के पास मंगलवार रात को ट्राली बैग में भरा 39 किलो गांजे के साथ तीन अंतरराज्यीय तस्करों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की कीमत चार लाख रुपये बताया गया है। मूलत: पंजाब, उत्तरप्रदेश और ओड़िशा के रहने वाले तस्करों ने पूछताछ में ओड़िशा से गांजा लाकर यहां खपाने के लिए ग्राहक तलाश करने की जानकारी दी। पुलिस टीम उनके नेटवर्क को खंगाल रही है।

 मंगलवार को गंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के गेट नंबर दो पास तीन व्यक्ति ट्राली बैग में गांजा रखकर उसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे है। एएसपी सिटी लखन पटले, सीएसपी कोतवाली योगेश साहू को यह जानकारी दी गई।

जिसके बाद गंज थाना प्रभारी गंज दीपक पासवान को सूचना की तस्दीक कर तस्करों को गांजा के साथ पकड़ने को कहा गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मुखबीर द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपितों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ा। ट्राली बैग की तलाशी लेने पर अलग-अलग पैकेटों में भरा गांजा मिला।

गिरफ्तार तस्करों में उत्तरप्रदेश के आगरा जिले के धौलपुर थानाक्षेत्र के पजैपुरा निवासी विष्णु तोमर (19),पंजाब के लुधियाना जिले के कंगलवाल थानाअंतगर्त टढारीकला सुम्रिम टेस्टमार्ट कालोनी निवासी अरूण मिश्रा( 23) और ओड़िसा के केंद्रपाड़ा जिले के महाकालापडा थानाअंतगर्त मरूबसंत निवासी अभिमन्यु बेहरा(19) शामिल है।पूछताछ में तीनों ने ओड़िसा से गांजा खरीदकर लाना बताया। मामले में पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट का अपराध कायम कर तीनों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button