कानून व्यवस्था

SATTA; मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्टर साहिल खान को रायपुर से किया गिरफ्तार,सट्टेबाजी के धंधे में था पार्टनर

रायपुर/मुंबई,मुंबई क्राइम ब्रांच ने महादेव बैटिंग ऐप केस में अभिनेता और इंफ्लूएंसर साहिल खान को छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। उसे मुंबई लाया गया है जहां आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी।

सट्टेबाजी से जुड़े इस की जांच के लिए गठित एसआईटी ने दिसंबर 2023 में साहिल और तीन अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह नहीं आया। साहिल का दावा था कि वह मेसर्स Isports247 के साथ एक अनुबंध के तहत सिर्फ ब्रांड प्रमोटर के रूप में काम कर रहा था। उसने सट्टेबाजी के साथ सीधे जुड़ाव से इनकार किया, लेकिन पुलिस का मानना है कि वह महादेव बैटिंग ऐप का सह-मालिक था।

2013 में भी जारी हुआ था समन

2023 में महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने साहिल खान और तीन अन्य को 15 दिसंबर को अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। हालांकि, खान जांच के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुए। हालांकि उस अवधि के दौरान सोशल मीडिया पर बयानबाजी करते रहे। उन्होंने पूल में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और कैप्शन दिया, ‘गुड मॉर्निंग, जुम्मा मुबारक।’ इससे उनकी आलोचना हुई थी और लोगों ने आरोप लगाया था कि वह पुलिस का मजाक उड़ा रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button