कानून व्यवस्था

CRIME; हॉस्टल में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, बहन बता रहा था उसे

बिलासपुर, न्यायधानी के विनोबा नगर के एक हॉस्टल में युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले हैं. मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर हिन्दू संगठन के लोग हॉस्टल में पहुंचे, जिसके बाद दोनों को तारबाहर पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर कार्रवाई की.

सलूजा हॉस्टल में रहने वाला सोहेल खान अलग-अलग लड़कियों को अपने कमरे में लेकर आता था, जिसकी शिकायत कॉलोनी के लोगों ने हिंदू संगठन से की. इसके बाद मंगलवार को हिन्दू संगठन के लोग हॉस्टल पहुंचे और सोहेल खान के रूम में गए. सोहेल खान से पूछताछ करने पर वह बोला कि कमरे में उसकी बहन है, लेकिन पड़ोसियों ने अंदर की जांच की तो युवती आपत्तिजनक स्थिति में थी. उसने बताया कि वह कोरबा की रहने वाली है और यहां पढ़ाई करने आई है. इसकी सूचना तारबाहर पुलिस को दी गई.

पुलिस सोहेल खान और युवती को तारबाहर थाना लेकर पहुंची. बताया जा रहा कि सोहेल खान पंडरिया का रहने वाला है और विनोबा नगर के सलूजा हॉस्टल में रहकर महिंद्रा कोचिंग सेंटर में कोचिंग करता है. इसी दौरान युवती से उसकी दोस्ती हुई थी.पुलिस ने दोनों के माता-पिता को फोन कर जानकारी दी और उन्हें समझाइश देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की. युवक के रूम की तलाशी लेने पर पुलिस को अश्लील सामान भी मिला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button