कानून व्यवस्था

MURDER; धारदार हथियार से पति-पत्नी और बच्चे की जघन्य हत्या, हत्यारों का अता-पता नहीं

बिलासपुर, कोरबा जिले के ग्राम कुकरीचोली में जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। उरगा थाना अंतर्गत ग्राम कुकरीचोली में निवासरत रजक परिवार में पति पत्नी और बच्चे की बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात हत्या कर दी गई है। आज सुबह गांव वालों को घटना का पता चला। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। उरगा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले में जांच कर रही है।

शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं। मृतक जयराम धोबी 27 वर्ष जो ठेकेदारी का कार्य करता था, उसके साथ उसकी पत्नी सुजाता व मासूम बच्ची जयसीका की लाश उसके घर के अंदर मिली है। घटनास्थल पर उरगा पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच जांच कर रही है।घर के फर्श पर पड़ा मिला जयराम बोधी का शव, खून से लथपथ शव को देखकर आशंका जताई जा रही है की धारदार हथियार से पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर एक खून से लथपथ टंगिया पुलिस ने बरामद किया है। जयराम के अन्य स्वजन भी मकान के ही अन्य कमरे में रात को थे। उनका कहना है कि सुबह काफी देर तक जब जयराम के कमरे से कोई आवाज नहीं आई तब उन्होंने दरवाजा खटखटाया पर इसके बाद भी कुछ हलचल नहीं हुई तब जाकर दरवाजे को धक्का देकर खोला गया। स्वजनों की माने तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसकी वजह से यह मामला और उलझ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button