कानून व्यवस्था

MURDER; एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर फाँसी पर झूल गया युवक, गांव में पसरा मातम, प्रेम प्रसंग का मामला

रायपुर, छत्तीसगढ के सारंगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहां थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, सारंगढ जिला मुख्यालय से दूर महासमुंद जिले के सांकरा थाने से करीब स्थित सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव (चादंन) में एक ही परिवार के 5 लोगों की एक आरोपी ने हत्या कर दी, उसके बाद हथियारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों के नाम हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के पुत्र सहित दो मासूम हैं, वहीं हत्यारा पप्पू टेलर पड़ोसी बताया जा रहा है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है। आरोपी टेलर परिवार के एक लडकी से प्रेम करता था एवं उससे शादी करना चाहता था पर लडकी के परिवार वाले राजी नहींं थे। इसके चलते आज सुबह आरोपी प्रेमिका के घर पहुचा और ताबडतोड हमला कर दिया। बाद में उसने अपने घर में वह फांसी के फंदे में झूल गया।

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है, साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस बल को मौके पर रवाना किया गया है, इस मामले में जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button