कानून व्यवस्था

MURDER; लिव इन पर रहने से इन्कार करने पर प्रेमी ने कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

बिलासपुर, लिव इन में रहने से इन्कार करने पर युवक ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने ही गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। हत्या की सूचना पर पहुंची कोटा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

कोटा थाना प्रभारी रजनीश सिंह ने बताया कि अमाली निवासी गुलशन यादव (24) गांव में ही रहकर रोजी-मजदूरी करता था। उसका गांव में ही रहने वाली युवती अंजू यादव (22) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिवार शादी के खिलाफ थे। शादी नहीं हो पाने के कारण दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। दो महीने पहले वे गांव में ही एक मकान में अलग रहने लगे। इस बीच दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। इधर युवती बिना शादी के दूसरे मकान में नहीं रहना चाहती थी। वह गुलशन पर शादी कर अपने घर में रहने की बात कह रही थी।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद दोनों शांत हो गए थे। दोपहर को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस होने लगी। बार-बार विवाद से गुस्साए युवक ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अंजू के गले में कई बार हमला किया। इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद युवक ने ही गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button