मनोरंजन

ACTRESS;पहले भी अपने अफेयर से चर्चा में रह चुकी हैं नताशा,हार्दिक पांड्या के साथ ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

इंदौर, इस समय भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबरें मिल रही हैं कि हार्दिक और नताशा तलाक लेने वाले हैं। दोंनो ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। बता दें कि नताशा अपना देश छोड़कर भारत आई थीं। वे अपने एक्ट्रेस बनने के सपने को पूरा करना चाहती थीं। उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘सत्याग्रह’ और शाहरुख खान की ‘जीरो’ फिल्म में काम किया है।

ऐसे हुई थी नताशा और हार्दिक की मुलाकात

नताशा स्टेनकोविक की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में आई है। एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी डीजे वाले बाबू म्यूजिक वीडियो से मिली थी। इसके बाद वे बिग बाॅस और नच बलिये जैसे रियलिटी शोज में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।हालांकि, उनके करियर के कारण उन्हें ज्यादा फेम नहीं मिली, लेकिन लव लाइफ के कारण वे काफी लाइमलाइट में बनी रही हैं। साल 2020 में उन्होंने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी। नताशा और हार्दिक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे।

सगाई के बाद किया पहले बच्चे का स्वागत

नताशा ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था कि हार्दिक से उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। हार्दिक के लिए भी ये काफी मैजिकल था। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता था। उनके प्यारी चर्चा हर जगह होने लगी।साल 2020 में कपल ने अचानक सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया। हार्दिक ने काफी रोमांटिक अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था। जुलाई 2020 में दोनों ने अपने पहले बच्चे बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। इसके बाद साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी।

पहले भी रह चुके हैं अफेयर

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक का नाम पहले भी कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। वे टीवी एक्टर अली गोनी को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों ने नच बलिये में एक साथ बतौर कंटेस्टेंट परफाॅर्म किया था। लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद नताशा का नाम बिजनेसमैन सैम मर्चेंट के साथ जुड़ा।लेकिन कम्पैटिबिलिटी इश्यू के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं, अब सैम मर्चेंट का नाम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ जुड़ रहा है। उन्हें कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है। नताशा और हार्दिक के अलग होने की खबरों को हवा तब मिली, जब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पांड्या सरनेम हटा लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button