मनोरंजन

BOLLYWOOD; बेटी की शादी में आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण को किया Kiss, देखते रह गए समधन और बेटे

नई दिल्ली, एजेंसी, बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) आखिरकार ससुर बन ही गए। उनकी लाडली बेटी आइरा खान 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई। आइरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे को अपना जीवन साथी चुना और इस कपल ने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस हैरान है।

नुपूर शिखरे अब ऑफिशियली मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के जमाई राजा बन गए। नूपुर ने जिम वियर शॉर्ट्स और सैंडो (Sendo) में साइन किया। हालांकि, जब पैपराजी  में पोज देने की बात आई तो नूपुर शेरवानी में नजर आए।

पूरा परिवार ने मीडिया में पोज दिए। इस बीच आमिर खान भरी महफिल में अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस करते नजर आए। इस वीडियो में देख सकते हैं कि आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव के पास जाते हैं और उनसे कुछ बात करते हैं और तभी अचानक उन्हें गाल पर किस कर देते हैं। वहीं साथ में खड़ी आमिर खान की समधन और बेटा जुनैद खान देखते रह जाते हैं।

परिवार संग दिए पोज

एक्टर ने अपनी बेटी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। इस दौरान रीना दत्ता, आइरा खान, नूपुर शिखरे, नूपुर शिखरे की मां, जुनैद, नूपुर शिखरे, किरण राव और छोटे बेटे आजाद के पोज दिए। बता दें, आमिर खान ने दो शादियां की थी और दोनों ही पत्नियों को तलाक दे बैठे। पहली शादी उनकी रीना दत्ता से 1986 में हुई थी। महज 16 साल बाद 2002 में तलाक हो गया। इसके बाद इन्होंने 2005 में किरण राव से शादी हुई और 2021 में ये भी अलग हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button