मनोरंजन

‘चर्चा किसी की…चक्कर किसी और से…’, एक्ट्रेस आयशा उमर संग जुड़ा था शोएब मलिक का नाम, लेकिन सना जावेद को बनाया दूसरी बेगम

नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, ये खबरें पिछले कई महीनों से आ रही थीं. हालांकि, दोनों ने इस मामले पह अब तक चुप्पी साधे रखी. लेकिन, सानिया मिर्जा का पाकिस्तान छोड़ भारत वापस आना ये इशारा कर रहा था कि कुछ तो दोनों के बीच में गलत हुआ है. खबरें आईं कि दोनों के रिश्ते बिगड़ने की वजह पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर है. हालांकि, इन अफवाहों के बीच शनिवार को क्रिकेटर ने अपनी दूसरी बेगम की झलक दिखाकर सरप्राइज्ड कर दिया. 

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की शादी आखिरकार टूट गई. पिछले कई महीनों से इन दोनों के रिश्तों के बीच आई खटास की खबरें लगातार सामने आती रही लेकिन अब इस पर पूरी तरह से विराम लग गया है. पाकिस्तानी खिलाड़ी ने निकाह की तस्वीरें साझा करते हुए सानिया के साथ रिश्ते खत्म होने की खबरों पर जवाब सबके सामने दिया.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ शादी के रिश्ते को खत्म कर दिया है. उन्होंने शनिवार 20 जनवरी को अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया. शोएब ने पाकिस्तान की अभिनेत्री के साथ दूसरी शादी कर ली है. सानिया से अलग होने की खबरें अभी खुलकर सामने आई भी नहीं थी कि इन तस्वीरों को साझा कर शोएब ने हर किसी के सवालों को एक दम से खत्म कर दिया.

क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ दूसरा निकाह कर लिया है. फैंस ये देख शॉक्ड हैं, क्योंकि एक्ट्रेस सना जावेद नहीं बल्कि आयशा उमर को शोएब और सानिया मिर्जा के रिश्ते के बीच की दरार बताया जा रहा था.

आयशा उमर के साथ जुड़ा था शोएब मलिक का नाम
आयशा उमर तब सुर्खियों में आई थीं जब उनका नाम टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ जोड़ा गया था. दरअसल, साल 2021 में एक्ट्रेस का शोएब मलिक के साथ इंटीमेट फोटोशूट वायरल हुआ था, जिसके बाद से कहा जा रहा था कि दोनों के रिलेशनशिप की वजह से ही सानिया और शोएब के रिश्ते में कड़वाहत आ गई है.

आयशा ने जब दी अपने रिश्ते पर सफाई
कई दिनों तक साथ में सुर्खियों में छाए रहने के बाद आयशा ने हालांकि इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था कि शोएब के साथ उनका ऐसा कोई कनेक्शन नहीं है. उन्होंने कहा था कि मैं शादी करना चाहती हूं, खुद के बच्चे और परिवार चाहती हूं, लेकिन मैं एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ रिलेशन में कभी नहीं रहूंगी. हर कोई मुझे जानता है और वह लोग भी यह बात जानते हैं कि मैं कभी भी एक शादीशुदा या कमिटेड शख्स के प्रति आकर्षित नहीं हो सकती हूं.

कौन हैं सना जावेद
शोएब मलिक ने एक पारिवारिक समारोह में सना जावेद का हाथ थामा. हर तरफ यही सवाल है कि अब सानिया मिर्जा का क्या होगा. साथ ही ये सवाल भी उठ रहे हैं कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ है या नहीं. साथ ही ये सवाल भी उठ रहा है कि सना जावेद कौन हैं. सना जावेद ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, जिसके बाद उन्होंने ‘मेरा पहला प्यार’ में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस काम किया. इसके बाद वह इसी साल ‘Shehr-e-Zaat’ में भी छोटे से रोल में नजर आईं. इसके बाद वह ‘मेहरुनिसा वी लव यू’ , ‘रंगरेजा’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button