मनोरंजन

पलक तिवारी ने बढ़ाई फैंस की दिल की धड़कने,समंदर किनारे दिए हॉट पोज़…

पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं. आए दिन उनकी फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. पलक सोशल मीडिया पर अपना काफी समय बिताती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह समंदर किनारे बेहद ही कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही हैं.

Palak Tiwari ने समंदर किनारे दिखाया परफेक्ट फिगर

हाल ही में पलक तिवारी ने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह समंदर किनारे देहाती कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इन तस्वीरों में पलक तिवारी बेहद खूबसूरत और फिट दिखाई दे रही है और उनकी तस्वीरों पर कुछ ही समय में 44000 लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे.

‘नाक मत कटाना,’ करियर शुरू करने से पहले पलक से बोलीं श्वेता तिवारी

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ और फैशन स्टाइल को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) से डेब्यू किया है. तब से वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया की टीनेज के वक्त उनकी मां बहुत सख्त यानी स्ट्रिक्ट थी और फिल्म इंडस्ट्री से जाने से पहले उन्होंने उन्हें कुछ हिदायत भी दी थी. 

पलक (Palak Tiwari) ने उस समय को याद किया जब श्वेता एक सख्त पैरेंट थीं, पलक ने बताया कि वो बहुत की ज्यादा चुलबुली बच्चों में से एक थीं. उन्होंने बताया कि शायद यही वजह रही होगी कि श्वेता ने उन पर कभी भरोसा नहीं किया.  अभी पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी मां श्वेता का विश्वास जीता है. पलक ने आगे बताया, “हम बीच के रास्ते पर पहुंच गए जहां मुझे लग रहा था कि मैं एक आदर्श बच्ची नहीं हूं, लेकिन मैं सबसे खराब भी नहीं हूं, और वह भी इस बात को बखूबी समझती हैं. मुझे लगता है कि इससे मुझे भी काफी मदद मिली.”

‘नाक मत कटाना’

22 साल की पलक ने आगे बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जाने से पहले सख्त हिदायत दी थी. उन्होंने कहा, “जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो उन्होंने मुझसे कहा, ‘नाक मत कटाना’ और मुझे लगता है कि हर बार जब मैं कुछ कर रही होती हूं, तो वह कहती थीं, ‘तुम क्या कर रहे हो?’पलक के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो 2021 में हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ में एक्टिंग करने के बाद वो फेम में आईं. वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फरहाद सामजी निर्देशित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं. फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और कई अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button