मनोरंजन

MOVIE; ‘मैं अटल हूं’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार में दिखे पंकज त्रिपाठी, शानदार एक्टिंग जीत लेगी दिल

नई दिल्ली. लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का टीजर जारी करके फैंस की एक्साइटमेंट को पहले से भी ज्यादा बढ़ा दिया था. अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है. दमदार ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इंडिया के फार्मर प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की ये अपकमिंग बायोपिक काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है.

इंडिया के फार्मर प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अपकमिंग बायोपिक में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर लगातार सामने आते रहे और दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ते रहे हैं. अटल बिहारी के किरदार में पंकज भी काफी जच रहे हैं. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी कर फैंस की एक्साइटमेंट पहले ही बढ़ा दी थी. लेकिन सामने आए ट्रेलर से ये साबित हो गया है कि पंकज त्रिपाठी इस बार भी अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. सोशल मीडिया पर टीजर को भी काफी पसंद किया गया था. अब ट्रेलर भी सामने आते ही वायरल हो गया है.

होश उड़ाने वाला धमाकेदार ट्रेलर
सामने आए ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का बुजुर्ग किरदार देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं. यही वजह है कि ट्रेलर में एक्टर की दमदार एक्टिंग देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि जहां कुछ लोगों को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों उन्हें इस किरदार में एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है. पंकज त्रिपाठी की फिल्म का ये धमाकेदार ट्रेलर लोगों का खूब दिल जीत रहा है ट्रेलर काफी पसंद भी किया जा रहा है. पंकज त्रिपाठी अटल के किरदार में हूबहू फिट बैठे हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के डायलॉग सुनकर तो आपके होश उड़ जाएंगे. पंकज अटल के किरदार मे राजनीति के दांव-पेंच चलते दिख रहे हैं.

दिल जीत रही पंकज की शानदार एक्टिंग
सामने आए ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अपने जिस अंदाज से फैंस का दिल जीत रहे हैं उससे जाहिर होता है कि फिल्म दर्शकों के दिल में घर करने में कामयाब हो सकती है. दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाने वाली ये फिल्म 19 जनवरी 2024 से सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलावा फिल्म के टीजर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. बात अगर पंकज त्रिपाठी के रोल की करें तो वह भी अटल बिहारी के रोल में काफी जच रहे हैं.

बता दें अपने अब तक के करियर में पंकज त्रिपाठी ने अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीता है वह .फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के दम पर उन्होंने लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीतकर ये साबित किया है कि जमीन से जुड़े वो कलाकार हैं जो अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीतना जानते हैं. अब जल्द भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अटल बिहारी वाजपेई की भूमिका के साथ भी वह न्याय करते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button