Business

RAID;रायपुर स्टेशन परिसर में कुलियों को मदिरापान करते रंगे हाथ पकड़ा,अफसर ने कुली बनकर मारा छापा

रायपुर, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल में आज दिनांक 6 मई, 2024 को सुबह 9:30 से 10 बजे के बीच वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अवधेश कुमार त्रिवेदी ने छदम वेश में आकस्मिक निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन परिसर में पाया कि कुली विश्राम गृह में  कुली मदिरापान करते हुए दिखाई दिए। जिस पर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने गहन एतराज जताया एवं भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत दी ।

रायपुर स्टेशन पर कार्यरत कुली बिल्ला क्रमांक 165 सुभाष निर्मलकर ने लिखित में स्वीकार किया कि वह और उसके साथी मदिरापान कर रहे थे । सुभाष निर्मलकर के साथ भुवन साहू, अरुण निर्मलकर झराड प्रसाद भी साथ में मदिरापान कर रहे थे, भविष्य में इस तरह की घटना ना हो इस हेतु उन्होंने संबंधित रेल कर्मियों को भी हिदायत दी और कुली का बिल्ला 165 क्रमांक जमा कर लिया गया है।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि क्लॉक रूम में कार्यरत स्टाफ अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से कर रहे थे, यात्रियों से व्यवहार भी सौम्य था एवं स्टॉल पर ओवरचार्जिंग भी नहीं पाई गई। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अवधेश कुमार त्रिवेदी ने सभी यात्रियों को आगाह किया है कि किसी भी प्रकार की अनियमित गतिविधियां अगर स्टेशन में पाई जाती है तो तुरंत 139 रेलवे हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत दर्ज करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button