मनोरंजन

5 साल के लीप के बाद रुपाली गांगुली के शो Anupamaa में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, जानें क्या होंगे बदलाव

रुपाली गांगुली का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) इस समय घर-घर की पसंद बना हुआ है। वहीं, अनुपमा का किरदार निभा रही रुपाली भी सबकी फेवरेट बनी हुईं हैं। इसी बीच शो को लेकर एक धमाका करने वाली खबर सामने आ रही है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो लीप लेने वाला है और इसी के साथ ही इसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प कहानी पर है, जहां अनुपमा और अनुज अलग हो गए हैं और उन्होंने अपनी नई डांस अकादमी खोलकर नए जिंदगी की शुरुआत की है। वहीं, दूसरी ओर वनराज, अनुपमा को अपनी लाइफ में वापस लाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, नए ट्रैक को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया है। जहां कुछ दर्शकों को यह बदलाव पसंद आ रहा है, वहीं कुछ को नहीं क्योंकि वे अनुज और अनुपमा को अलग होते हुए नहीं देख सकते।

शो लेगा 4-5 साल का लीप

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शो में 4-5 साल में लीप आने वाला है, जहां छोटी अनु बड़ी हो जाएगी वहीं, शो में नए किरदारों को भी पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है लीप में दिखाया जाएगा कि अनुपमा बहुत ही आत्मविश्वासी बन जाएगी और वह अपने काम में काफी सक्सेस भी हासिल करेंगी। इस बीच, अनुज खुश होगा, लेकिन फिर भी अनुपमा के बिना अधूरा महसूस करेगा। वह माया और छोटी अनु के साथ रह रहा होगा। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि लीप और नए किरदार शो में कैसे ट्विस्ट लाते हैं। और क्या वाकई अनुज और अनुपमा कभी मिल पाएंगे।

अनुपमा का प्रेजेंट ट्रैक

सीरियल अनुपमा के प्रेजेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि कैसे बरखा, अंकुश बिजनेस को संभाल रहे हैं और कैसे बरखा बिजनेस सहित पूरी प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहती है। बरखा की बातों में आकर अंकुश भी अपना ध्यान बिजनेस पर लगा रहा है। दोनों ही अनुज को वापस कपाड़िया हाउस में आने नहीं देना चाहते हैं। इसी बीच शो में माया, अनुज को अनुपमा से दूर रखने के लिए हर कोशिश कर रही है और उसने अपीन साजिश में बरखा को भी अपने साथ मिला लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button