Uncategorized

जिसके लिए जेल गया, बेल पर छूटा तो फिर उसी युवती से फिर किया रेप……

दुर्ग, जमानत पर जेल से छूटा तो फिर आरोपी उसी युवती के घर पहुंचा, जिस युवती के रेप के आरोप में जेल गया था। दुस्साहसी बदमाश ने चेहरे पर एसिड अटैक की धमकी देकर युवती का अपहरण किया और फिर दोबारा युवती के साथ रेप किया। किसी को वारदात के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद युवती डर गई थी। अब, चार दिन बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता से रेप के आरोप में हुई थी जेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के शंकर नगर का रहने वाला सुनील महोबे पीड़िता से रेप के आरोप में जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। होली के दिन वह पीड़िता के घर आ धमका। उसे चेहरे पर एसिड अटैक की धमकी दी और जबरदस्ती उठाकर ले गया।

लॉज में ले जाकर किया रेप

पीड़िता ने पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया है कि आरोपी उसे भिलाई के एक निजी होटल में ले गया और जबरदस्ती रेप के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

होली के दिन किया रेप

मोहन नगर पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ 12 मार्च को शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी सुनील महोबे ने होली के दिन पीड़िता के साथ रेप किया था। आरोपी ने पीड़िता को अकेला पाकर एसिड से जलाने की धमकी दी थी और उसे अपने मोटरसाइकिल से भिलाई पावर हाउस स्थित एक लॉज लेकर गया था। लॉज में ही आरोपी ने पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाएं और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। यह धमकी भी दी कि यदि किसी को कुछ बताओगी तो जान से मार दूंगा। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की है। यह भी बताया जा रहा है कि घटना के बाद पीड़िता डर गई थी। इसलिए चार दिन बाद मुकदमा दर्ज कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button