राजनीति

जयंती पटेल बोले-रायपुर नगर निगम और महापौर भ्रष्टाचार की इमारत बन चुके हैं

रायपुर, रायपुर नगर निगम में 27 करोड़ रुपयों का होर्डिंग घोटाला सामने आया है जिसको लेकर रायपुर शहर जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल ने महापौर को जमकर आड़े हाथ लिया उन्होंने कहा कि महापौर एजाज ढेबर की नाक के नीचे 27 करोड़ का होर्डिंग घोटाला हो जाता है और वे यह कहते हुए पल्ला झाड़ लेते हैं कि उन्हें पता ही नही कि इतना बड़ा घटनाक्रम उनके पीठ के पीछे घट गया। जिला अध्यक्ष जयंती पटेल महामंत्री द्वय रमेश ठाकुर , सत्यम दुवा ने संयुक्त रूप से कहा कि हम निगम की अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे ।

यह पहला अवसर नही जब उन्होंने इस तरह घोटाला उजागर होने पर अपना पल्ला झाड़ते हुए गेंद अधिकारियों के पाले में फेंकी हों इसके पूर्व में भी वी.आई.पी चौक तेलीबांधा सौंदर्यीकरण घोटाला उजागर होने पर उन्होंने इसी तरह अपना पल्ला झाड़ लिया था। महापौर एजाज ढेबर कहते हैं उन्हें जानकारी ही नही कि कब टैंडर हुआ? ऐसा कहकर खुद को बेदाग बताने की कोशिश में उन्होंने खुद को निष्क्रिय तो मान ही लिया है ।यह केवल एक 27 करोड़ की बात नही ना जाने ऐसे कितने 27 करोड़ के घोटाले अभी खुलने बाकी है जिसमें निष्क्रिय महापौर अपना पल्ला झाड़ते नजर आएंगे रायपुर निगम महापौर एजाज ढेबर अपने बचाव में झूठ तो बोलते हुए 7 सदस्यीय जाँच दल बनाकर जाँच करने की बात कहते हैं तो निष्पक्षता के लिए उन्हें नेता प्रतिपक्ष और एक विपक्षि पार्षद को जाँच दल में शामिल करना चाहिए जिससे निष्पक्षता और पारदर्शिता बनी रहे ।
जयंती पटेल ने आगे कहा कि रायपुर नगर निगम और महापौर अब भ्रष्टाचार , घोटाले बाजी की स्मारक बन चुके हैं महापौर ने यदि कुछ किया है तो केवल रायपुर को गुमठियों का शहर बनाने के प्रयास केन्द्र सरकार द्वारा स्मार्ट सिटी फण्ड के पैसों का खुला बंदरबाँट किया जा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button