राजनीति

AAP के 4200 पदाधिकारियों ने ली शपथ;बीजेपी और कांग्रेस को गाली देकर सत्ता में नहीं आ सकते

रायपुर, 2023 के अंत में छत्तीसगढ़ में चुनाव होने हैं। इसके लिए आद आदमी पार्टी ने भी तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच पार्टी के 4200 सर्कल और वार्ड इंचार्ज का शपथ ग्रहण समारोह रायपुर में आयोजित किया गया। जिसमें शामिल होने के लिए पंजाब से आप सांसद डॉ. संदीप पाठक भी पहुंचे। उन्होंने ही इन पदाधिकारियों को शपथ दिलाई है।

कार्यक्रम में पाठक ने कहा- यदि तुमन समाज अउ देश बर सोचहु तो ऊपर वाले(परमात्मा) तुंहर बर प्लानिंग करहि, मतलब की यदी आप देश और समाज के लिए सोचेंगे तो परमात्मा आपके लिए प्लानिंग करेगा। इसके साथ ही उन्होंने पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है।

समस्याओं को जानना होगा

जिन पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई है उन पदाधिकारियों को जनता के बीच जाकर उनके समस्याओं से रूबरू होना होगा। साथ ही। दिल्ली पंजाब में आप की सरकार की योजनाओं को बुलाकर वोट देने की अपील की जाएगी।

कार्यक्रम में सांसद पाठक ने कहा कि केजरीवाल को जब पहला मौका मिला तो उन्होंने विकास किया। जिसके बाद जनता ने उन्हें फिर मौका दिया। अब दिल्ली में कांग्रेस और बीजेपी का प्रभाव खत्म होता जा रहा है और आप को ही जनता ने पूरा समर्थन दे दिया।

आगे उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने इन दोनों पार्टियों को मौका देकर देख लिया, लेकिन उन्होंने विकास का काम नहीं किया। इसके अलावा यहां के सरकारी स्कूलों को केवल बाहर से पेंट लगाकर दीवारों को चमकाया जा रहा है, जबकि शिक्षा की स्थिति खराब है। उन्होंने पीएससी भर्ती को लेकर सरकार पर आरोप लगाया है कि पैसे लेकर अफसरों के बच्चों की भर्ती की गई। जबकि दिल्ली में बच्चे सरकारी स्कूलों में मेहनत से पढ़कर अफसर बन रहे हैं।

गाली देकर नही, मेहनत से फल मिलेगा

पाठक ने नए नियुक्त हुए पदाधिकारियों को कहा कि केवल बीजेपी और कांग्रेस को गाली देकर सत्ता में नहीं आ सकते। हमें लोगों के बीच जाकर मेहनत से काम करना होगा। जनता सिर्फ काम और मेहनत देखती है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को एकजुट होकर आप की विचारधारा को गांव-गांव की जनता के बीच लेकर जाना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button