कानून व्यवस्था

MURDER;पहले अपने दोस्त का किया कत्ल फिर अंतिम संस्कार में हुआ शामिल! पुलिस ने किया खुलासा

अंबिकापुर, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल. जी हां दोस्ती को कलंकित करने वाला एक मामला छत्तीसगढ़ के सरगुजा के सूरजपुर से सामने आया है. सूरजपुर के भटगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां पर 5 दिन पहले एक युवक की हत्या हो गई थी लेकिन कातिल का पता नहीं चल पाया था. इसी कड़ी में अब पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म किया कबूल

दरअसल ये पूरा मामला भटगांव थाना क्षेत्र के सोनगरा गांव का है, जहां विधानसभा चुनाव के मतदान वाले दिन यानी 17 नवंबर को पुलिस को जानकारी मिली कि किसी ने एक युवक की हत्या कर दी है. मृतक की पहचान रामेश्वर के रूप में हुई है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी का नाम आलम साय बताया जा रहा है.

आरोपी ने अपने दोस्त की कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या

इस मामले में आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक रामेश्वर और आरोपी आलम साय पहले अच्छे दोस्त थे. लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में खटास आ गई थी. इसके बाद आरोपी ने 16 नवंबर की रात को मौका पाकर इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने अपने दोस्त के घर में घुसकर उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ जिससे उस पर किसी को शक न हो. आरोपी ने पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल कर लिया है और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button