कला -सहित्य

Hema Malini; राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में करेंगी परफॉर्म, ‘अयोध्या’ की ‘रामायण’ में निभाएंगी महत्वपूर्ण भूमिका

नई दिल्ली,  पूरे देशभर में 22 जनवरी को उत्सव भरा माहौल होने वाला है। सितारों से लेकर आम आदमी तक हर किसी को ‘अयोध्या’ में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी का बेसब्री से इंतजार है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए ट्रस्ट की तरफ से न्यौते फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को भी भेजे गए हैं।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हैं। हाल ही में प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनने पहुंचीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने बताया कि वह इस समारोह का सिर्फ हिस्सा ही नहीं बनेंगी, बल्कि वह भगवान राम की नगरी अयोध्या में होने वाली ‘रामायण’ का हिस्सा भी बनने जा रही हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए हेमा मालिनी ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, “ये पहली बार है, जब मैं अयोध्या आई हूं। स्वामी रामभद्राचार्य द्वारा आयोजित की गयी ‘रामायाण’ में मैं माता सीता का किरदार अदा करने वाली हूं।

अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त तक ये सितारे बनेंगे हिस्सा

हेमा मालिनी के अलावा प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त, जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी हस्तियां इस समारोह का हिस्सा बनने वाले हैं। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड सितारों के अलावा अलग-अलग फील्ड के लोग भी ‘अयोध्या’ पहुंचने वाले हैं। भारतीयों के अलावा कई विदेशी VVIP गेस्ट भी प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button