मनोरंजन

BOLLYWOOD; चंकी पांडे ने किया कंफर्म! 2024 में सात फेरे लेंगे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे?

नई दिल्ली, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भले ही कभी डायरेक्ट रूप में अपने अफेयर को स्वीकार नहीं किया लेकिन कई बार दोनों ने अपनी उलझी-उलझी बातों से ये जरूर हिंट किया कि वे दोनों प्यार में हैं. फैंस अब इन्हें शादीशुदा कपल के रूप में देखना चाहते हैं. अब इनके अफेयर अटकलों के बीच इनकी शादी की चर्चाएं भी तेज हो गई हैं. ये अटकलें तब से होने लगी हैं, जब से अनन्या के पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) ने एक पोस्ट को लाइक किया है. उनके रिएक्शन से अब फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर इसी साल 2024 में ही शादी करेंगे.

गौरतलब है कि Reddit यूजर ने अनन्या पांडे फैन पेज से एक वीडियो कोलाज का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें कैप्शन के साथ रूमर्ड कपल की 2024 में शादी. पोस्ट शेयर होते ही हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स आने लगे और इसे पसंद करने वालों में चंकी पांडे भी थे. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! जाहिर तौर पर, चंकी पांडे ने अपनी बेटी और आदित्य का एक साथ रहने और शादी का आइडिया पसंद आया.

शेयर किये गए पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ‘अनन्या और आदित्य अपनी शादी में ट्रेडिशनल लुक में बहुत अच्छे लगेंगे’, वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘वह बहुत भाग्यशाली हैं कि पति के रूप में सबसे सेक्सी मैन मिलेगा, वे इतने अच्छे दिखेंगे.

आदित्य की खूबी का किया था जिक्र

जूम के साथ हाल ही में बातचीत में, अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर की दिल छू लेने वाले कमेंट का जिक्र किया गया था, इसके साथ ही आदित्य की खूबी बताते हुए कहा था कि हर किसी को अपनी त्वचा में सहज महसूस कराने की उसकी असाधारण क्षमता, एक ऐसा माहौल बनाना जहां वे पूरी तरह से स्वयं बन सकें. अनन्या ने आदित्य के बारे में बस इतना ही कह कर सभी का दिल जीत लिया.

‘मेट्रो…इन दिनो’ में दिखेंगे आदित्य कपूर
काम की बात करें तो, अनन्या प्रेजेंट में अपनी सबसे हालिया फिल्म, ‘खो गए हम कहां’ की नेटफ्लिक्स रिलीज के बाद तारीफों का आनंद ले रही है. इस फिल्म में उनके साथ आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी भी हैं. अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं. वहीं दूसरी ओर, आदित्य आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म ‘गुमराह’ में नजर आए थे. ‘द नाइट मैनेजर’ में एक्टर की एक्टिंग को आलोचकों और फैंस से भी काफी सराहना मिली. अब आने वाले वक्त में आदित्य अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन दिनो’ में सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button