Uncategorized

सेल्फी पॉइंट के पास पड़ी थी 2 युवकों की 4 दिन पुरानी लाश; अंचल में दहशत

रायगढ, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में 2 युवकों की लाश सेल्फी पॉइंट में मिली है। एक का सिर गायब है। दोनों की लाशें आधी सड़ चुकी है। बताया जा रहा है कि 4 दिन पुराने शव हो सकते हैं। माना जा रहा है कि दोनों की हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस इस केस में जांच कर रही है। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

सोमवार शाम को कुछ लोग शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर पालीघाट के सेल्फी पॉइंट पहुंचे थे। यहीं पर उन्होंने दीवार किनारे 2 लोगों की लाश देखी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है। कहा जा रहा है कि दोनों की उम्र 30 से 35 साल के करीब होगी। सूचना मिलते ही आस-पास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई है।

पीएम रिपोर्ट से खुलेगा राज

खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। तमनार थाना प्रभारी प्रवीण मिंज ने बताया कि पालीघाट के सेल्फी पाइंट में दो अज्ञात युवकों की लाश मिली। मौके पर सबूतों को जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है। पुलिस की टीम आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि ये दोनों कौन थे।

लोग बोले-किसी ड्राइवर ने मारा

रायगढ़-तमनार मार्ग में स्थित पालीघाट वो घाटी है। जहां सड़क दुर्घटना और लूटपाट की घटनाएं पहले भी होती रही हैं। इस लिहाज से सोमवार की शाम दो युवकों की तीन चार दिन पुरानी लाश इस क्षेत्र में मिलने से पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। स्थानीय लोगों की मानें तो इस मार्ग में चलने वाले भारी वाहन के किसी चालक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिर सबूत छिपाने के लिए शव को यहां फेंक दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button