Business

छत्‍तीसगढ़ के हवाई यात्रियों को अगले महीने से मिल सकती है रायपुर -सिंगापुर उड़ान की सौगात

रायपुर, अगले महीने यानि जून से प्रदेश के हवाई यात्रियों को रायपुर से सिंगापुर व बैंकाक उड़ान की सौगात मिल सकती है। हालांकि यह उड़ान सीधी नहीं होगी,बल्कि इस उड़ान की कनेक्टिविटी भुवनेश्वर से होगी। मालूम हो कि इंडिगो एयरलाइंस द्वारा अभी रायपुर से संचालित भुवनेश्वर व लखनऊ उड़ान को 14 मई तक रद्द कर दिया गया है।

अभी 14 मई तक रद्द है भुवनेश्वर व लखनऊ उड़ान, जल्द शुरू होने के संकेत

बताया जा रहा है कि विमानन कंपनी द्वारा पिछले महीेने 24 अप्रैल से ही भुवनेश्वर व लखनऊ उड़ान को रद्द कर दिया गया है। विमानन कंपनी द्वारा जल्द ही इस उड़ान को रायपुर से दोबारा शुरू कए जाने की संभावना है। रायपुर से अगर भुवनेश्वर उड़ान शुरू हो जाती है तो प्रदेश के हवाई यात्रियों को भुवनेश्वर से ही सिंगापुर व बैंकाक के लिए उड़ान मिल जाएगी।

तीन जून से भुवनेश्वर से शुरू होगी सिंगापुर उड़ान

इंडिगो एयरलाइंस द्वारा अगले महीने तीन जून से भुवनेश्वर से सिंगापुर व बैंकाक के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू हो रही है। बताया जा रहा है कि भुवनेश्वर से सिंगापुर व सिंगापुर से भुवनेश्वर उड़ान सप्ताह में दो दिन मंगलवार व शनिवार को संचालित होगी। इसी प्रकार भुवनेश्वर से बैंकाक व बैंकाक से भुवनेश्वर बुधवार व रविवार को संचालति होगी।

मुंबई की नई उड़ान इसी माह

बताया जा रहा है कि रायपुर से मुंबई की एक नई उड़ान इस माह के अंत तक शुरू होने की संभावना है। विस्तारा एयरलाइंस द्वारा इस फ्लाइट को शुरू करने की तैयारी है। इसके साथ ही जल्द ही रायपुर से कुछ अन्य शहरों के लिए भी उड़ान शुरू किए जा सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button