राजनीति

नड्डा गरजे- सीएम बघेल भ्रष्टाचारियों के बादशाह; भ्रष्टाचारी को घर बैठाना जरूरी

बिलासपुर, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज यहां फुटबॉल ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भ्रष्टाचार का बादशाह बताया और उनकी भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल में भारत के विकास की तस्वीर के साथ छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के साढ़े 4 साल की तस्वीर भी पेश की।

उन्होंने कहा कि आज जब मैं बिलासपुर आया तो यहां की यादें ताजा हो गई। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ की हालत बहुत खराब थी। छत्तीसगढ़ के पहले ही चुनाव में भाजपा की सरकार बनी और 15 साल में भाजपा की सरकार ने छत्तीसगढ़ का विकास किया। पिछले साढे 4 साल से कांग्रेस की सरकार है और छत्तीसगढ़ फिर से दुर्दशा का शिकार हो गया है। भ्रष्टाचार की जकड़ में है। केंद्र की मोदी सरकार छत्तीसगढ़ का विकास कर रही है और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ के विकास में बाधा उत्पन्न कर रही है।

श्री नड्डा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि वे कोई काम नहीं करते। सिर्फ भ्रष्टाचार करते हैं। भ्रष्टाचारियों के बादशाह हैं। जो भ्रष्टाचार हो रहा है, वह भूपेश बघेल के इशारों पर हो रहा है। छत्तीसगढ़ आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। इन्होंने योजनाओं के नाम बदल कर एक परिवार के नाम पर कर दिए। कोयला घोटाला किया है कि नहीं, शराब घोटाला किया है कि नहीं, कोयले पर 25 रुपये प्रति टन वसूली की है कि नहीं, इनकी जगह जेल में है कि नहीं, सीएम की डिप्टी सेक्रेटरी जेल में है कि नहीं, मतलब है कि  दाल में सब काला है। बिना परमिशन के रेत बाहर जा रहा है कि नहीं,  68000 टन चावल गायब हो गया। उसको पकड़ो जो यह चावल गायब कराता है। यह घोटाले की सरकार है। ऐसे भ्रष्टाचारियों को घर बैठाना है। यह जरूरी है। बहू बेटियों को बचाना जरूरी है। छत्तीसगढ़ के गरीबों को बचाना जरूरी है। छत्तीसगढ़ के किसानों को बचाना जरूरी है। छत्तीसगढ़ के नौजवानों को बचाना जरूरी है। आप इस सरकार को बदलो, बाकी सब हम देख लेंगे।

सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम सब तैयार

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम सब तैयार हैं। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास सबका कल्याण की योजनाओं के साथ देश में जो परिवर्तन लाया है, भाजपा की सरकार देश में सड़कों का जाल बिछा रही है। लोगों को राशन की व्यवस्था की। दूसरी ओर भूपेश बघेल की सरकार सिर्फ घोटाले कर रही है। भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ को लूटा है। कोयला घोटाला, कोल घोटाला, शराब घोटाला, अनाज घोटाला किया। छत्तीसगढ़ में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना है और अगले साल लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी सीटें जीतकर प्रधानमंत्री मोदी जी को देना है।

अब बदलाव का वक्त आ गया है

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 5 साल पहले कांग्रेस ने नारा दिया था वक्त है बदलाव का। दरअसल अब बदलाव का वक्त आ गया है। भ्रष्ट भूपेश सरकार को बदलने का समय आ गया है। भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ में घोटाले किए हैं। जनता से किए गए एक वादे को नहीं निभाया। उन्होंने जनता को धोखा दिया है। छत्तीसगढ़ की जनता छत्तीसगढ़ को धोखा देने वाले भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को सत्ता से हटाने तैयार है।

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ की मातृशक्ति के साथ धोखा किया है। उन्होंने चुनाव घोषणापत्र में वादा किया था कि छत्तीसगढ़ में शराब बंदी लागू की जाएगी लेकिन शराबबंदी करने की जगह 2000 करोड़ का घोटाला करवा दिया।

सभा को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने भी संबोधित किया।मंच पर भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, ननकीराम कंवर, शिवरतन शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी ने कार्यक्रम संचालन तथा आभार प्रदर्शन पूर्व मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button