विधानसभा

रायपुर जिले के सात विधानसभा सीटों पर 156 प्रत्याशी; नाम वापसी 2 दिन शेष,बागियों की मान-मनौव्वल जारी

रायपुर, रायपुर जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों के नामांकन पत्रों के संवीक्षा उपरान्त नाम निर्देशित अभ्यर्थियों की संख्या 156 है। नाम वापसी की अंतिम तिथि 2 नवंबर है। बहरहाल बागी प्रत्याशियों की मानमनौव्वल शुरु हो गया है।

धरसींवा विधानसभा क्रमांक-47 के 19, रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्रमांक-48 के 25, रायपुर पश्चिम विधानसभा-49 के लिए 31, रायपुर उत्तर विधानसभा क्रमांक-50 के लिए 17, रायपुर दक्षिण विधानसभा क्रमांक-51 के लिए 36, आरंग विधानसभा क्रमांक-52 के लिए 15 और अभनपुर विधानसभा क्रमांक-53 के 13 अभ्यर्थी शामिल हैं।

जिले के विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न प्रेक्षकों ने नामांकन पत्र के छंटनी प्रक्रिया और स्ट्रांग रूम किया निरीक्षण

रायपुर जिले के विधानसभा चुनाव के लिए विभिन्न प्रेक्षको ने नामांकन पत्र के स्क्रूटनी में उपस्थित हुए और प्रक्रिया का निरीक्षण किया। विधानसभा रायपुर नगर दक्षिण क्रमांक-51 के सामान्य प्रेक्षक डॉ. जी लक्ष्मीशा द्वारा स्ट्रांग रूम, सेजबहार का निरीक्षण किया गया। उत्तर विधानसभा की प्रेक्षक श्रीमती विमला आर. भी स्क्रूटनी प्रक्रिया में और निर्धारित समय-स्थान में आमजनों से मिलने के लिए उपस्थित थी। इसी प्रकार पश्चिम विधानसभा क्रमांक-49 के प्रेक्षक श्री इसराइल वातरे इंगटी ने भी स्क्रूटनी प्रक्रिया मे उपस्थित हुए और स्ट्रॉग रूम और मतगणना कक्ष का निरीक्षण कर आवश्यक सुझाव दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button