Games

IPL 2024; 22 मार्च से शुरू हो सकता है आईपीएल 2024 का रोमांच, BCCI ने कर ली है प्लानिंग!

 नई दिल्ली, अगर आप भी आईपीएल फैन हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन की तारीखों का एलान कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। आईपीएल 2024 का रोमांच 22 मार्च से शुरू हो सकता है। बीसीसीआई इसको लेकर प्लानिंग कर चुकी है। वहीं, महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आगाज 22 फरवरी से होने की उम्मीद जताई जा रही है।

22 मार्च से होगा आईपीएल 2024 का आगाज

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से हो सकता है। वहीं, टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल २०२४ की शुरुआत महिला प्रीमियर लीग के खत्म होने के पांच दिन बाद होगी।

हालांकि, आईपीएल के शेड्यूल का एलान लोकसभा चुनाव की तारीखों के बाद होने की उम्मीद जताई जा रही है। खबर के अनुसार, बीसीसीआई ने भरोसा जताया है कि आईपीएल 2024 के सभी मैच भारत में ही खेले जाएंगे।

22 फरवरी से खेला जाएगा डब्ल्यूपीएल!

महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आगाज 22 फरवरी से हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, डब्ल्यूपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। पिछले सीजन हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को खिताबी मुकाबले में 7 विकेट से धूल चटाई थी और पहले खिताब को अपने नाम किया था।

माही की येलो आर्मी बनी थी चैंपियन

आईपीएल 2023 में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब को पांचवीं बार अपने नाम किया था। सीएसके ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में गुजरात टाइटंस को पटखनी दी थी। रविंद्र जडेजा ने मैच के लास्ट ओवर में छक्का और चौका जड़ते हुए टीम को यादगार जीत दिलाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button