मनोरंजन

SUICIDE;बिल्कुल फिल्मी हो गई दो एक्टर्स की मौत, गर्लफ्रेंड के निधन से गमज़दा चंद्रकांत ने कर लिया सुसाइड

अपनी मौत भी क्या मौत होगी, एक दिन मर जाएंगे, तुम पर मरते-मरते! वाह, क्या खूब लिखा है किसी ने। लेकिन कभी आपने सोचा है कि कोई ऐसा कर गुजर जाए तो क्या हो। इश्क करना एक बात है और इश्क में फना हो जाना एक बात। ये लाइन देखने में जितनी आसान लग रही है, उतना ही दर्द हुआ होगा उस शख्स को, जिसने प्यार के खातिर खुद को ही कुर्बान कर दिया। साउथ इंडस्ट्री से बीते दिन एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जिसने लाखों लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि ऐसा भी क्या प्यार था जो प्रेमिका की मौत के बाद खुद भी सूली पर चढ़ गया। साउथ एक्टर चंद्रकांत ने जो किया, वो सबब तो नहीं लेकिन दिल कचोटने वाला जरूर है।

तेलुगू टेलीविजन एक्टर चंद्रकांत को चंदू के नाम से जाना जाता था। उन्होंने कथित तौर पर तेलंगाना के अलकापुर में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार को उनके निधन की खबर ने तेलुगू टेलीविजन इंडस्ट्री को गहरा दुख पहुंचाया है। हाल ही में एक घातक सड़क दुर्घटना में उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा जयराम की दुखद मौत के बाद उन्होंने ऐसा किया। चंद्रकांत के पिता के पुलिस को दिए गए एक बयान में उन्होंने बताया कि वो पवित्रा के जाने के बाद से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

ये इश्क नहीं आसां… पर कोशिश तो कीजिए

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक दुखद कार दुर्घटना में एक हफ्ते पहले ‘त्रिनयानी’ एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का निधन हो गया और चंद्रकांत को तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के अलकापुर में उनके घर पर मृत पाया गया। रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि एक्टर चंद्रकांत को अल्कापुर में उसी घर में लटका हुआ पाया गया था जहां वो और पवित्रा जयराम एक साथ रहते थे। दोनों की फिलहाल शादी नहीं हुई थी। वे लिव-इन में रह रहे थे। पवित्रा के असामयिक निधन से उन पर गहरा प्रभाव पड़ा और उनकी हालत बहुत खराब थी। वो इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए और अपनी जान ले ली। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि हादसे के वक्त पवित्रा के साथ उनकी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और चंद्रकांत भी साथ में ही थे।

प्रेमिका की मौत के बाद खुद को तबाह कर लिया

पवित्रा के निधन के बाद चंद्रकांत ने दिल तोड़ने वाला पोस्ट भी शेयर किया था, जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि वो उनके प्यार में पूरी तरह पागल थे। उन्होंने पवित्रा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुझे अकेला छोड़कर जाने की बात पच नहीं रही मुझे, प्लीज वापस आ जाओ। मेरी पवी अब नहीं रही, प्लीज वापस आ जाओ प्लीज। यह आखिरी तस्वीर है जो हमने साथ में ली थी। मैं आपके बिना नहीं रह सकता। बस एक बार आ जाओ।’

पहले से शादीशुदा थीं पवित्रा, फिर भी चंद्रकांत कर बैठा प्यार

चंद्रकांत को टीवी सीरियल ‘त्रिनयनी’ से फेम मिला, जबकि पवित्रा एक फेमस टीवी हस्ती थीं, जो पहले से शादीशुदा थीं और उनके दो बच्चे थे। उनकी दुखद मौत के बाद हर तरफ उनकी चर्चा शुरू हो गई है। लेकिन उसके बाद चंद्रकांत का अपनी जान देना, उससे भी ज्यादा सनसनी पैदा कर रहा है। सोचने वाली बात ये है कि जहां कुछ लोग दोनों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि वो पहले से ही गलत कर रहे थे क्योंकि पवित्रा शादीशुदा थीं और बावजूद इसके वो चंद्रकांत के साथ रह रही थीं। यहां तक कि उनके दो बच्चे भी हैं।

इश्क मुकम्मल ऐसे कहां होता है!

खैर, उनका पर्सनल मुद्दा भले ही कुछ और हो लेकिन इस घटना ने फिल्मों में दिखाए जाने वाले प्यार और रियल लाइफ में होने वाले ‘प्यार भरे हादसों’ के बीच की सच्चाई को सामने खड़ा कर दिया है। मेरी नजर से देखा जाए तो ये कहीं से भी सही नहीं कि हम हमारे प्यार को खो देने के बाद उसके लिए खुद को भी खत्म कर लें। क्योंकि उसकी यादों को संजोकर रखना और उन्हीं के सहारे एक अच्छे कल को ढूंढना ही सबकुछ है। ये आपका इश्क मुकम्मल नहीं करता कि आपने भी जान दे दी बल्कि आपको कमजोर साबित करता है कि आपने उस प्यार की भी लाज नहीं रखी। चंद्रकांत को ठंडे दिमाग से फैसला लेकर सोचना चाहिए था। उसे थोड़ा इंतजार करना चाहिए था। उसे पवित्रा की यादों को संजोना चाहिए था।

कनिका सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button