कानून व्यवस्था

CRIME; बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मारपीट पर टीआई समेत आधा दर्जन जवानों के खिलाफ उन्हीं के थाने में FIR

भोपाल, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मारपीट करने के मामले में रातीबड़ थाना प्रभारी समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के खिलाफ उनके ही थाने में शिकायत की गई है। अब इस मामले में संगठन के प्रांतीय अधिकारी दोपहर बाद बैठक कर फैसला लेंगे।

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार शाम बजरंग दल के कार्यकर्ता जीतू बंजारा के साथ इलाके के कुछ निगरानीशुदा बदमाशों ने मारपीट कर दी थी। इसी सिलसिले में बजरंग दल के जिला संयोजक, उपाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता पीड़ित को साथ लेकर शिकायत करने थाने पहुंचे थे। उनका आरोप है कि थाने में उनके साथ थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव और उनके अधीनस्थ पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी थी। बाद में पुलिस के आला अफसरों के दखल पर मामला शांत हो गया था।

देर रात में विहिप मध्य भारत प्रांत मंत्री राजेश जैन ने पुलिस के आला अफसरों से बातचीत की तो थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव, सब इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह समेत करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एनसीआर के तहत कार्रवाई की। हालांकि संगठन के कार्यकर्ता इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं, और प्रांत के अधिकारी दोपहर में बैठकर फैसला लेंगे। बताया जाता है कि इस मामले में थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button