राजनीति

POLITICS; रंजीत रंजन ने दी PM मोदी को चुनौती,55 वर्षों का रिपोर्ट कार्ड लेकर चल रही कांग्रेस को भाजपा 10 साल का रिपोर्ट कार्ड दिखाए

रायपुर, कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रंजीत रंजन ने कहा है कि भाजपा जुमला पार्टी बनकर रह गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले राजस्थान फिर अलीगढ़ में झूठ बोला अब छत्तीसगढ़ में बोल रहे हैं।कांग्रेस और आइएनडीआइए गठबंधन चाहती है कि भाजपा रिपोर्ट कार्ड लेकर आए 2014 से लेकर 2024 तक का। हम कांग्रेस के 55 वर्षों का रिपोर्ट कार्ड लेकर चल रहे हैं। युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरी क्यों नहीं दे पाएं? भाजपा के शासनकाल में महंगाई इतनी बढ़ गई है उस पर बात क्यों नहीं करते? नोटबंदी की थी उसके बारे में चर्चा क्यों नहीं करते? गैस सिलेंडर 1,000 रुपये मिल रहा है।

राज्यसभा सांसद श्रीमती रंजीत रंजन ने कल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान रंजीत रंजन ने बताया कि कांग्रेस पार्टी 5 गारंटी लेकर आयी है। युवा न्याय, महिला न्याय, किसान न्याय, मजदूर न्याय और हिस्सेदारी न्याय यह कांग्रेस की गारंटी है। राजस्थान में कांग्रेस पार्टी 25 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस दिया और पूरे देश में 25 लाख रूपये का हेल्थ इंश्योरेंस देने का वादा किया है।

सांसद सुनील सोनी का पलटवार

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रंजीत रंजन के बयान पर पटलवार करते हुए सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेसी हमेशा से देश को लूटकर अपनी तिजोरियों को भरने के काम में लगे हुए हैं। कांग्रेस अपनी छत्तीसगढ़ और पूरे देश में हो रही हार से बौखला गई है। यही वजह है कि कांग्रेस के नेता अपना मानसिक संतुलन खोकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अनर्गल टिप्पणी लगा रहे है। राजभवन में प्रधानमंत्री के रूकने को लेकर कांग्रेस की आपत्ति आपत्तिजनक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button