Uncategorized

TRANSGENDER; किन्नर बनकर महिलाएं कर रही थी दुकानों से वसूली, असली किन्नरों ने की पिटाई

धमतरी , देवार बस्ती की चार महिला नकली किन्नर बनकर धमतरी शहर के दुकानों में पहुंचकर रुपये की वसूली कर रही थी, तभी रायपुर से पहुंचे किन्नरों ने सभी को पकड़ने दौड़ाया। तीन महिला भाग निकली, जबकि एक महिला पकड़ में आ गई, जिसे किन्नरों ने थप्पड़ जड़ा। इस दौरान वह भाग रही थी, तो गिरकर बेहोश हो गई और शरीर से खून निकलने लगा। घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस शक्ति टीम मौके पर पहुंची। संजीवनी एंबुलेंस से घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 नवंबर को देवउठनी पर्व पर ग्राम भटगांव-सोरम रोड पर रहने वाली चार महिलाएं नकली किन्नर बनकर धमतरी पहुंची। यहां गौरवपथ रोड पर सड़क किनारे संचालित दुकानों में जाकर रुपये की अवैध वसूली कर रही थी। रुपये वसूली की शिकायत रायपुर में रहने वाले किन्नरों को मिली थी, इसके निगरानी के लिए पिछले कुछ दिनों से रायपुर के किन्नरों की टीम धमतरी में आकर ठहरी थी और निगरानी में जुटी थी। देवउठनी पर्व के दिन किन्नरों ने चार नकली किन्नरों को दुकान से रुपये वसूली करते हुए देखा, तो पकड़ने के लिए दौड़ाए।

इस दौरान तीन नकली किन्नर महिला भाग निकली, जबकि एक पकड़ा गई। जिसे रायपुर के किन्नरों ने थप्पड़ जड़ा, तो वह छुड़ाकर भागने कोशिश की और कुछ दूर में जाकर जमीन पर गिर गई। घटना में वह बेहोश हो गई। महिला के सिर पर खून निकलने से वह घायल हो गई। घटना को देखने वहां लोगों की भीड़ लग गई। कुछ स्वास्थ्यकर्मी ने घायल महिला का प्राथमिक उपचार किया और संजीवनी एंबुलेंस को बुलाया। मौके पर पुलिस शक्ति टीम व अन्य पुलिस जवान भी पहुंच गए। रायपुर से पहुंचे किन्नरों की टीम भी वहां पहुंची थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button