राजनीति

 LOK SABHA ELECTIONS; नमो एप से प्रदेश में चलेगा विशेष अभियान, भाजपा तैयार कर रही रणनीति

रायपुर, भाजपा लोकसभा चुनाव साधने नमो एप की मदद से प्रदेश में विशेष अभियान चलाने की तैयारी में है। पार्टी लोगों को नमो एप से जोड़कर विकसित भारत अभियान में भारत एंबेसडर बनाएगी। सांसद, विधायक और संगठन के पदाधिकारियों को 100 दिनों तक लगातार एप के माध्यम से विकसित भारत की जानकारी देनी होगी।

इंटरनेट मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार करना होगा, इसके साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने और उन्हें एंबेसडर बनाने का दिया गया लक्ष्य पूरा करना होगा। 100 दिनों के चैलेंज में सांसद को 30 हजार, विधायक को 15 हजार, प्रदेश पदाधिकारियों को 10 हजार, जिला पदाधिकारी को पांच हजार तथा मंडल पदाधिकारियों को एक-एक हजार एंबेसडर बनाने का लक्ष्य दिया गया है।

इसकी निगरानी सीधे केंद्रीय कार्यालय से की जाएगी। नमो एप विकसित भारत एंबेसडर और राम मंदिर दर्शन योजना को लेकर गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में गुरूवार को एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इसमें नमो एप के उपयोग और विकसित भारत एंबेसडर के 100 दिवसीय चैलेंज को लेकर जिला संयोजकों और सह संयोजकों को प्रशिक्षण दिया गया।

इंटरनेट मीडिया पर करना होगा प्रचारित राष्ट्रीय संयोजक कुलदीप चहल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के लोगों को नमो एप्लिकेशन के माध्यम से विकसित भारत के एंबेसडर बनने और विकास के संदेश को बढ़ाने का आह्वान किया है। इसके लिए बकायदा 100 दिवसीय चैलेंज भी दिया गया। 100 दिनों तक लगातार नमो ऐप के माध्यम से मिलने वाली विकसित भारत की जानकारी को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने के साथ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button