राजनीति

Kamal Nath;बीजेपी नेताओं से आज मुलाकात करेंगे कमलनाथ! करीबी विधायकों ने बंद किया फोन, समर्थकों ने डाला दिल्ली में डेरा

नई दिल्ली , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दिल्ली के दौरे पर हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं।इस बीच कांग्रेस के कई विधायक और मेयर के दिल्ली पहुंचने की संभावना है। बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा, बालाघाट, मुरैना सहित अन्य जिलों के विधायक दिल्ली पहुंच सकते हैं।

दिल्ली में चल रहा भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन

दरअसल, दिल्ली के भारत मंडपम में भाजापा का राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है। इस अधिवेशन में शामिल होने के लिए एमपी भाजपा के कई नेता भी पहुंचे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ आज दिल्ली में भाजपा के नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। साथ ही वह कांग्रेस को बड़ा झटका देकर भाजपा में शामिल भी हो सकते हैं। उनके साथ 10 विधायक भी कांग्रेस छोड़ सकते हैं।

कांग्रेस ने विधायकों से किया संपर्क

हालांकि, मध्य प्रदेश की सियासत में मची उठा-पटक के बीच प्रदेश कांग्रेस ने भी विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों से संपर्क किया है। सूत्रों की मानें तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने पार्टी के विधायकों से बात की है।

कमलनाथ के करीबी विधायकों का फोन बंद

इस बीच यह भी पता चला है कि कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के चलते छिंदवाड़ा जिले के कई विधायकों ने अपना फोन भी बंद कर लिया है। छिंदवाड़ा के कई विधायकों से संपर्क भी नहीं हो पाया है। बता दें कि छिंदवाड़ा में सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। कमलनाथ के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि उनके ज्यादातर समर्थक विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं या आज पहुंच सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button