कानून व्यवस्था

CRIME; शादी के मंडप में दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे को पहनाई जूते की माला, जमकर पिटाई भी की

कोरबा, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शादी के दौरान दूल्हे को दुल्हन के घर वालों ने जूते की माला पहनाकर जमकर पिटाई की. दूल्हे के पिटाई देखकर बाराती मौके से फरार हो गए. दरअसल गुजरात से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ युवक कोरबा बारात आया था. दूल्हा पहले से शादी शुदा था. इसका फोटो और वीडियो युवती ने दुल्हन के घर वालों को भेजकर पूरी बात बताई. इसके बाद शादी के मंडप में खूब हंगामा हुआ.

सच्चाई जानने के बाद दुल्हन के परिवार में भारी आक्रोश है. शादी होने ही वाली थी कि मामले का खुलासा हो गया. दूल्हा दादूराम गुजरात में खुद को असिस्टेंट मैनेजर बाताकर रिश्ता तय किया था, जो पूरी तरह फर्जी निकला. दूल्हे की पिटाई की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दूल्हा को थाने लेकर गया. इसके बाद बस्ती के लोग काफी संख्या में दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली थाना पहुंच गए.

देर से पहुंची बारात तो मचा हंगामा: दुल्हन पक्ष ने बारातियों पर लाठी-डंडे से किया हमला, दूल्हे के चाचा की मौत 

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक हैरान करने वाला मामला  सामने आया है। यहां बारातियों को देर से पहुंचना महंगा पड़ गया। नाराज दुल्हन पक्ष ने वाद-विवाद के बात दूल्हे पक्ष पर हमला कर दिया। इस घटना में दूल्हे के चाचा की मौत हो गई। वहीं दूल्हे को दुल्हन के बिना ही वापस लौटना पड़ा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button